निलंबन का फैसला होते ही बदले नूपुर शर्मा के सुर, बोलीं- वापस लेती हूं शब्द, उधर नवीन पहुंच गए पुलिस के पास

June 06, 2022 0 Comments

पार्टी से बाहर होते ही पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सुर बदलते दिख रहे हैं। पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए अपने बयान को लेकर अब नूपुर शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी की भावनाएं उनकी टिप्पणियों से आहत हुईं हैं तो वो अपने शब्द वापस लेती हैं। वहीं नवीन जिंदल अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस के पास पहुंच गए हैं।

नूपुर शर्मा ने क्या कहा- पार्टी से सस्पेंड होने के बाद नूपुर शर्मा ने ट्वीट कर कहा- “मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट पर जा रही थी, जहां रोजाना मेरे आराध्य शिवजी का अपमान किया जा रहा था। मेरे सामने यह कहा जा रहा था कि शिवलिंग नहीं फव्वारा है। दिल्ली के हर फुटपाथ पर शिवलिंग पाए जाते हैं, जाओ जा कर पूजा कर लो। इस प्रकार से हमारे महादेव शिव जी के अपमान को मैं बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आकर कुछ चीजें कह दीं, अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं। मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की कभी नहीं थी।”

नूपुर शर्मा ने आगे अपील करते हुए कहा कि सभी मीडिया घरानों और अन्य सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। मेरे परिवार की सुरक्षा को खतरा है।

नवीन जिंदल ने क्या कहा- नूपुर शर्मा के अलावा एक और नेता को बीजेपी ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है। पार्टी ने दिल्ली बीजेपी मीडिया हेड नवीन जिंदल को उनके विवादित बयानों के कारण टर्मिनेट कर दिया है। इसके बाद नवीन जिंदल पुलिस के पास मदद के लिए पहुंच गए।

नवीन जिंदल का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसलिए वो पुलिस से मदद की गुहार लगा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा- “मेरा सभी से विशेष आग्रह हैं कृपया मेरा पता सार्वजनिक न करें। मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां सोशल मीडिया पर भी दी जा रही हैं”।

https://ift.tt/wb7vAVG

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: