गुरुग्राम में पानी में डूबीं लग्जरी कारें, शख्स ने साझा किया VIDEO, बोला- मेरी बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज चली गईं

July 27, 2024 0 Comments

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है। हालात ये हैं कि इस पानी में करोड़ों की लग्जरी कारें तैर रही हैं। गुरुग्राम के एक निवासी का दावा है कि शहर में भारी बारिश के बाद उसकी महंगी कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। सोशल मीडिया पर गजोधर सिंह नाम के निवासी ने कल अपनी ₹83 लाख कीमत की BMW M340i का पानी में डूबे होने का एक वीडियो साझा किया।



गजोधर ने इस समस्या के लिए गुरुग्राम के अधिकारियों पर सवाल उठाए और इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं अपने करों और सभी बिलों का भुगतान करता हूं ताकि एक दिन मैं अपने घर को देख सकूं, मेरी बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज, आई20 फंसी हुई थीं और वह चली गईं। स्थिति को ठीक करने के लिए अभी तक कोई भी अधिकारी सामने नहीं आए हैं। इन घटनाओं के कारण मैं बहुत टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं।'







क्रेन से भी नहीं मिली मदद





गजोधर सिंह (काल्पनिक नाम) ने कहा कि उन्होंने अपनी कारों को उठाने के लिए क्रेन लाने की कोशिश की लेकिन कोई भी क्रेन गहरे पानी में नहीं गई। उनके वीडियो में गुरुग्राम के पॉश सेक्टर 57 में उनके घर के बाहर भरे पानी को दिखाया गया है। 



सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'यह मुंबई या बेंगलुरु नहीं है, भारत के मेट्रो शहर गुरुग्राम में आपका स्वागत है।' उन्होंने अपने फॉलोअर्स से अपील की कि इस मामले को स्थानीय अधिकारियों को टैग करें और उनकी दुर्दशा को उनके ध्यान में लाने का आग्रह करें।



बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार को भारी बारिश हुई थी, जिसके बाद यहां के तमाम हिस्सों में पानी भर गया था। 


http://dlvr.it/TB79S8

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: