रेणुकास्वामी हत्याकांड में दर्शन को एक और झटका, कोर्ट ने दो दिन के लिए बढ़ाई पुलिस हिरासत

June 21, 2024 0 Comments

कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीप को रेणुकास्वामी हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है, जिसकी लगातार जांच चल रही है। रेणुकास्वामी हत्याकांड में अभिनेता दर्शन, अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा और अन्य की पुलिस हिरासत आज यानी 20 जून को समाप्त हुई थी और इसके बाद ही उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने आज की सुनवाई में ट्रायल के लिए दर्शन और पवित्रा समेत कुछ आरोपियों को अपनी हिरासत में भेजने का अनुरोध किया था। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि दर्शन, पवित्रा गौड़ा और कई अन्य आरोपियों को 11 जून को गिरफ्तार किया गया था।


दो दिन की बढ़ाई गई हिरासत




छह दिन पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कहा था कि 20 जून को शाम पांच बजे तक सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाए। इसी तरह दोपहर 3:45 बजे तक सभी आरोपियों को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट हॉल वकीलों से खचाखच भरा हुआ था। रस्सियां ​​बांधी गई थीं और लोगों को नियंत्रित करने के लिए व्यवस्था की गई थी, लेकिन वहां भारी भगदड़ मच गई। कोर्ट में सुनवाई हुई और आज गुरुवार को बेंगलुरु कोर्ट ने दर्शन और तीन अन्य को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। तीन अन्य आरोपियों में धनराज, विनय और प्रदोष शामिल हैं, जिन्हें कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं पवित्रा गौड़ा समेत अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


11 जून से हिरासत में हैं सभी आरोपी




दर्शन, पवित्रा और अन्य आरोपी 11 जून से पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस पहले ही दर्शन और अन्य आरोपियों को बेंगलुरु, मैसूर, चित्रदुर्ग और कुछ अन्य जगहों पर ले जाकर गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने अब तक करीब 118 सामान जब्त किए हैं। कई लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं, लेकिन उनमें से कुछ को पुलिस हिरासत में दिए जाने का अनुरोध किया गया है क्योंकि पूछताछ और जांच अभी भी लंबित है। पुलिस ने रिमांड आवेदन दायर कर अनुरोध किया था कि दर्शन, विनय, प्रदोष, नागराज, लक्ष्मण और धनराज को वापस पुलिस हिरासत में दिया जाए।


ANI Input


http://dlvr.it/T8YR69

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: