AFG vs UGA Dream 11 T20 World Cup 2024: इस प्लेयर को बनाएं ड्रीम 11 टीम का कप्तान, विनर बनने के पूरे चांस

June 03, 2024 0 Comments

Afghanistan vs Uganda T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चार जून को अफगानिस्तान और युगांडा के बीच मुकाबला खेला जाएगा। युगांडा की टीम ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया है। अफगानिस्तानी टीम के कप्तान राशिद खान हैं। वहीं युगांडा के कैप्टन ब्रायन मसाबा हैं। अफगानिस्तान ने वॉर्म अप मैच में स्कॉटलैंड को 60 रनों से हराया था। वहीं युगांडा का वॉर्म अप बारिश की भेंट चढ़ गया था। 


इन बल्लेबाजों को दे सकते हैं टीम में जगह




बल्लेबाजों के तौर पर आप अपनी ड्रीम 11 टीम में इब्राहिम जादरान, रोजर मुकासा और गलबदीन नईब को शामिल सकते हैं। पिछले कुछ समय से इब्राहिम जादरान अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं गुलबदीन नईब शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में 60 रनों की पारी खेली थी और अपने दम पर अफगानिस्तान की टीम को जीत दिलाई। वह टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं। दूसरी तरफ आप विकेटकीपर के तौर पर रहमानुल्लाह गुरबाज को मौका दे सकते हैं।  


ऑलराउंडर्स के तौर पर आप अपनी टीम में अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह उमरजई और युगांडा के दिनेश नकरानी और अल्पेश रामजानी को शामिल सकते हैं। गेंदबाजों के तौर पर आप राशिद खान, नवीन उल हक और मुजीब उर रहमान को चांस दे सकते हैं। राशिद और मुजीब टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं और चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। 


इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान




राशिद खान की गिनती दुनिया के बेहतरीन स्पिनर्स में होती है। उन्होंने अपने दम पर अफगानिस्तानी टीम को कई मैच जिताए हैं। वह विरोधी टीम को चकमा देने में माहिर हैं। गुयाना की स्लो पिच पर वह कमाल कर सकते हैं। उन्होंने अभी तक 85 T20I मैचों में 138 विकेट लिए हैं। अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज एक आक्रामक बल्लेबाज हैं। वह टीम को तेज शुरुआत दिलाने के लिए जाने जाते हैं। गुरबाज ने टी20I में 138 की स्ट्राइक रेट से 1376 रन बनाए हैं। आप अपनी टीम का कप्तान राशिद खान और उपकप्तान रहमानुल्लाह गुरबाज को बना सकते हैं। 


AFG vs UGA मैच के लिए ड्रीम 11 टीम: 




विकेटकीपर: रहमानुल्लाह गुरबाज (उपकप्तान)


बल्लेबाज: इब्राहिम जादरान, रोजर मुकासा, गुलबदीन नायब


ऑलराउंडर: मोहम्मद नबी, दिनेश नकरानी, ​​अजमतुल्लाह उमरजई, अल्पेश रमजानी


गेंदबाज: राशिद खान (कप्तान), नवीन-उल्क-हक, मुजीब उर रहमान


यह भी पढ़ें


T20 वर्ल्ड कप के इतिहास में हुए हैं इतने सुपर ओवर मैच, टूर्नामेंट में 12 साल बाद हुआ ऐसा


T20 वर्ल्ड कप में पहला मैच खेलेगी ये टीम, गुयाना में अफगानिस्तान से होगा मुकाबला; जानिए पिच रिपोर्ट


http://dlvr.it/T7lv1Q

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: