अमेरिका में नहीं हुई गोल्डी बरार की हत्या, USA की पुलिस ने दावों को फर्जी बताया

May 02, 2024 0 Comments

बीते बुधवार को सोशल मीडिया समेत विभिन्न वेबसाइट्स पर दावा सामने आया था कि अमेरिका में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार की हत्या कर दी गई है। आपको बता दें कि गोल्डी बरार पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने का आरोप है। भारत सरकार द्वारा आतंकवादी के रूप में नामित किया गया है। हालांकि, गुरुवार को अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी बरार की हत्या की बात को खारिज कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया पर गलत सूचना फैली है।



क्या है पूरा मामला?





दरअसल, बुधवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित फ्रेस्नो के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में एक विवाद के बाद दो लोगों पर गोलीबारी हुई थी। इसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। इसी घटना का हवाला देकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था किजिस शख्स की मौत हुई है वह गैंगस्टर गोल्डी बरार है। फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने उन रिपोर्टों का खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि घटना में गोल्डी बरार की हत्या की गई थी। 



पुलिस ने क्या बताया?





पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट विलियम जे डूले ने IANS को बताया है कि गोल्डी बरार के मारे जाने की खबर बिल्कुल सच नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता है कि यह अफवाह किसने शुरू की, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ लिया और जंगल की आग की तरह फैल गई। हालांकि, पुलिस ने अभी तक उन व्यक्तियों की पहचान नहीं की है जिनपर हमला हुआ और एक शख्स की जान चली गई। 



 


http://dlvr.it/T6JMvm

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: