'तारक मेहता...' के लापता सोढ़ी की होने वाली थी शादी, पैसों की तंगी से जूझ रहे गुरुचरण सिंह?

April 29, 2024 0 Comments

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को लापता हो गए। तब से परिवार के सदस्य, सह-कलाकार और फैंस उनके लिए चिंतित हैं। इस मामले में अभी  पुलिस जांच जारी है। वहीं लापता सोढ़ी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले हैरान कर देने वाली अपडेट सामने आई है। इस एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि TMKOC स्टार जल्द ही शादी करने वाले थे। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि अभिनेता आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। ये नई अपडेट एक्टर के लापता होने के कुछ ही दिनों बाद सामने आई है जब गुरुचरण को आखिरी बार नई दिल्ली में देखा गया था।


आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे सोढ़ी




एनडीटीवी के मुताबिक, मामले की जांच में पता चला कि गुरुचरण की जल्द ही शादी होने वाली थी और वह पैसों की तंगी से जूझ रहे थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है, 'वह दिल्ली एयरपोर्ट के लिए अपने घर से निकले, लेकिन वह एयरपोर्ट के रास्ते के आस-पास भी नहीं नजर आए। इतना ही नहीं ये भी पता चला है कि रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता को बैकपैक के साथ दिल्ली की सड़कों पर घूमते देखा गया था और लापता होने से पहले उन्होंने दिल्ली के एक एटीएम से 7000 रुपये निकाले थे।


सोढ़ी की होने वाली थी शादी




लापता सोढ़ी को लेकर हैरान कर देने वाली खबर है कि वह शादी करने वाले थे। बता दें कि शुक्रवार को गुरुचरण के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें लिखा था, 'मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 वर्ष, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था। वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था। वह न तो मुंबई पहुंचे, न ही घर लौटे हैं और उनका फोन भी नहीं लग रहा है। हम उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन अब वह लापता हैं।'


TMKOC के सोढ़ी के बारे में




'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह अपने पॉपुलर किरदार सोढ़ी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कुछ साल पहले शो को अलविदा कह दिया। वहीं जेनिफर मिस्त्री मिसेज सोढ़ी के किरदार में नजर आई थीं।


http://dlvr.it/T68T0J

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: