'उनकी आंखों में आंसू...', सैम मानेकशॉ की बेटी को सेट पर देख विक्की कौशल की हो गई थी ऐसी हालत

April 19, 2024 0 Comments

बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेती है। ठीक ऐसा ही उनकी पिछली रिलीज 'सैम बहादुर' के वक्त भी हुआ। ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई और फिल्म ने अच्छी क्रिटिक्स रेटिंग के साथ बॉक्स ऑफिस सफलता भी हासिल की। इस फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है। कमाल की इस फिल्म से जुड़े एक भावनातमक किस्से के बारे में विक्की कौशल ने हाल ही में बात की और अनुभव साझा किया है। 



विक्की कौशल पहले कभी नहीं हुए इतने नर्वस





विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित युद्ध ड्रामा फिल्म 'सैम बहादुर' में शूटिंग के दौरान हुई घबराहट के बारे में खुलकर बात की। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के मंच पर अपने भाई सनी कौशल के साथ पहुंचे विक्की ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। एक्‍टर ने कहा, 'जब आपको इस तरह के किरदार निभाने को मिलते हैं तो जिम्मेदारी बहुत बड़ी हो जाती है। मैं सैम बहादुर की बेटी माया से कई बार मिला। यह जानने के लिए कि वह कैसे चलते थे और बोलते थे। हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे और मैं कैमरे के सामने कभी इतना नर्वस नहीं हुआ।'



ऐसी हो गई थी एक्टर की हालत





उन्‍होंने आगे कहा, 'सैम बहादुर की बेटी कैमरे के पीछे शॉट देख रही थीं। मैं डरा हुआ था, क्योंकि मैं जानता था कि मैं यह पूछने की हिम्मत नहीं कर पाऊंगा कि मैंने यह सही किया या नहीं। मैं बस इतना जानता था कि अगर मैंने उनकी आंखों में देखा और उन्‍हें यह पसंद नहीं आया तो मेरा आत्मविश्वास टूट जाएगा और आधी से ज्यादा फिल्म की शूटिंग बाकी रह जाएगी, लेकिन मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि शॉट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे और इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया।'







इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल





'उरी' फेम एक्‍टर ने कहा, 'मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार वो होता है जब एक सैन्य फिल्म को सेना द्वारा अनुमोदित किया जाता है और वे आपके प्रदर्शन की सराहना करते हैं।' विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'छावा' में नजर आएंगे। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अलावा को तृप्ति डिमरी के साथ 'बैड न्यूज' में भी नजर आएंगे।


http://dlvr.it/T5hQX7

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: