गुजरातः एक मौका दो, न कर पाऊं तो लात मारकर…स्कूलों की बदहाली और पेपर लीक का जिक्र कर बोले केजरीवाल https://ift.tt/3a9QmRN

गुजरात में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी गुजरात में खुद को मजबूत करने के लिए लगातार रैलियां और रोड शो कर रही है। रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के भरूच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा, “भाजपा और कांग्रेस केवल अमीरों को अमीर बना रही है लेकिन मैं आपको कहता हूं कि आप हमें एक मौका दीजिए, हम आपकी गरीबी दूर कर देंगे। आम आदमी पार्टी आपके साथ खड़ी है और हम गरीबों और आम लोगों की पार्टी है।” केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को एक मौका दीजिए, हम गुजरात को बदलकर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर मैं अच्छा काम नहीं कर पाया तो मुझे लात मारकर भगा देना।

केजरीवाल ने कहा कि अगर राज्य की सत्ता से भाजपा को दूर नहीं किया तो आपके बच्चों का भविष्य खतरें में चला जाएगा। बता दें कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में बदलाव का वादा करते हुए दिल्ली और पंजाब मॉडल की वकालत की। उन्होंने दावा किया कि गुजरात में स्कूलों की स्थिति वास्तव में खराब है।

उन्होंने कहा, “मैं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को आमंत्रित करता हूं कि वो हमारे दिल्ली के सरकारी स्कूल देखें। गुजरात में पिछले 27 साल से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और इतने समय में भाजपा ने यहां के स्कूलों का बुरा हाल कर दिया। इन्हें और 5 साल दे दो फिर भी यहां कुछ नहीं होगा।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “गुजरात में 6,000 सरकारी स्कूल हैं, जिन्हें बंद कर दिया गया है। कई अन्य बदहाल स्थिति में हैं। लाखों बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। हमने जिस तरह दिल्ली में किया वैसे ही हम गुजरात की हालत को भी बदल सकते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “गुजरात की बीजेपी सरकार ने पूरी दुनिया में पेपर लीक करने के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है। मैं गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को बिना पेपर लीक के एक भी परीक्षा आयोजित करने की चुनौती देता हूं।”

केजरीवाल ने कहा कि हमें एक मौका दीजिए, अगर स्कूलों में सुधार नहीं हुआ तो हमें आप भगा दीजिएगा। दिल्ली के सीएम ने कहा कि दिल्ली के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं, आज मैं गुजरात के लोगों से प्यार मांगने आया हूं। मैं गुजरात के 6 करोड़ लोगों के साथ दिल से दिल का रिश्ता बनाने आया हूं। बता दें कि रविवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में हिस्सा लिया।



Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: