School Closed: कल यहां बंद रहेंगे सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल, जानें क्या है वजह

September 01, 2024 0 Comments

School Closed: देश के ज्यादातर हिस्सों में बारिश ने कोहराम मचा रखा है। कई जगहों पर हो रही लगातार बारिश से आम लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त सा हो गया है। कुछ ऐसी ही हालत अभी हैदराबाद की भी है। हैदराबाद में भी भीषणम बारिश हो रही है। इस बीच हैदराबाद के सभी स्कूलों को कल के लिए बंद करने का आदेश जारी किया गया है। इस संबंध में जानकारी हैदराबाद के कलेक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपने @Collector_HYD हैंडल से दी। 



उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "हैदराबाद जिले में भारी बारिश के पूर्वानुमान के कारण, बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एहतियाती उपाय के रूप में, सभी प्रबंधन (सरकारी, सहायता प्राप्त और निजी) के तहत सभी प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों में सोमवार, 02-09-2024 को अवकाश घोषित किया जाता है।"







बता दें कि हैदराबाद सहित तेलंगाना के कई हिस्सों में रविवार को भी भारी बारिश का दौर जारी रहा। इसको लेकर राज्य के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने मंत्रियों, अधिकारियों और निर्वाचित सदस्यों के साथ इमरजेंसी समीक्षा भी की। लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के निचले इलाकों में बाढ़ आ गई है और गांवों के बीच सड़क का संपर्क भी बाधित हो गया है। इसके मद्देनजर राज्य सरकार ने जिला कलेक्टरों को जान-माल की हानि रोकने के लिए उपाय लागू करने का निर्देश दिया है।



रेड अलर्ट जारी





जानकारी दे दें कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने रविवार यानी 1 सितंबर को तेलंगाना के सभी जिलों के लिए रेड, ऑरेंज और येलो(Yellow) अलर्ट जारी किया है।



ये भी पढ़ें- यूपी DGP प्रशांत किशोर का बयान, बोले- करीब 40 हजार पुलिसकर्मियों की जल्द होगी भर्ती

आखिर कितनी पढ़ी लिखी हैं गोल्ड मेडलिस्ट Avani Lekhara? 

UGC ने लॉन्च किया NATS 2.0 पोर्टल, जानें इसके बारे में सबकुछ

 



 



 



 


http://dlvr.it/TCdz3n

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: