हिमाचल प्रदेश: नाहन में BJP प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में साधु-संतों को दिलवाई गई सदस्यता

September 13, 2024 0 Comments

नाहन: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के नाहन जिले में 400 साल पुराने प्राचीन काली माता मंदिर में सेवारत साधु संतों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई गई। इस कार्यक्रम की अगुवाई भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने की। इस कार्यक्रम में मंदिर परिसर में एक साथ कई साधु-संतों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद यहां कई अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।



राजीव बिंदल ने क्या कहा?





कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए राजीव बिंदल ने बताया कि जिले के 400 साल पुराने काली स्थान मंदिर में मौजूद साधु-संतों का आज भाजपा को आशीर्वाद मिला है। यहां उपस्थित साधु-संतों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई गई है।



उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति में आप्त पुरुष की संज्ञा सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। वह व्यक्ति जो निष्पक्ष है, निर्लिप्त है और जो न्याय करता है, वह सर्वश्रेष्ठ होता है। धर्मदंड्योष्य में जो भी राज्य है, उस राज्य के ऊपर सदैव धर्म का दंड होना चाहिए। यानी धर्म और धर्म का पालन करने वाले साधु संत राजा को सदैव जागृत रखें और उसको सही दिशा देते रहें। आज हमारे लिए यह गौरव का विषय है कि आज हमारे नाहन क्षेत्र के प्राचीन मंदिर में हमारे साधु-संतों ने भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया। हम सभी संतों का आभार व्यक्त करते हैं। आप देश और प्रदेश की राजनीति को हमेशा सही दिशा देते रहेंगे। पूरा देश आपके मार्गदर्शन में आगे बढ़ेगा।



अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग बन चुके हैं BJP के सदस्य





बता दें कि भाजपा देशभर में बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय सदस्यता अभियान चला रही है। पार्टी ने इस राष्ट्रीय सदस्यता अभियान को 'संगठन पर्व सदस्यता अभियान-2024' का नाम दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस अभियान का शुभारंभ दो सितंबर को नई दिल्ली से किया था। यह 40 दिन का अभियान है। इस अभियान को शुरू हुए 11 दिन हो चुके हैं। इस सदस्यता अभियान में अभी तक दो करोड़ से ज्यादा लोग भाजपा के सदस्य बन चुके हैं। (IANS इनपुट्स के साथ)


http://dlvr.it/TDC1l1

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: