रील्स बनाने के चक्कर में छठी फ्लोर से गिरी बच्ची, दोनों पैर हुए फ्रैक्चर, अस्पताल में इलाज जारी

August 13, 2024 0 Comments

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली है। दरअसल यहां एक हाईराइज सोसायटी के छठे फ्लोर से एक बच्ची गिर गई। बालकनी से बच्ची के गिरने के बाद सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर अवस्था में बच्ची का इलाज जारी है। बता दें कि पूरा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के क्लाउड 9 सोसाइटी का है। यहां मोनिशा नाम की 16 साल की बच्ची अपनी बालकनी में खड़े होकर वीडियो शूट कर रही थी और रील बना रही थी।



रील बनाते हुए बालकनी से गिरी बच्ची





इसी दौरान बच्ची के हाथ से मोबाइल छूट गया, जिसे पकड़ने के चक्कर में बच्ची का बैलेंस बिगड़ गया और बच्ची छठे फ्लोर की बालकनी से जमीन पर आ गिरी। बच्ची जमीन पर जहां गिरी, वहां पौधे लगाने के लिए गमले रखे गए थे। उसी बड़े से गमले में बच्ची आकर गिरी। इस घटना में बच्ची के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए हैं और बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसकी नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी है। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि बच्ची अक्सर बालकनी से वीडियो शूट करती थी और रील्स बनाया करती थी। ऐसे में मंगलवार को यह दर्दनाक घटना घट गई।



रील के चक्कर में अक्सर होती हैं ऐसी घटनाएं





बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रील बनाने के चक्कर में लोगों की जान पर आफत आन पड़ी है। इससे पहले वीडियो रिकॉर्ड करते समय ड्राइविंग कर रहे दो लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। वहीं अक्सर देखने को मिलता है कि लोग रील बनाने के चक्कर में खतरनाक स्टंट करते हैं। कहीं कोई बिल्डिंग से कूदता है तो कोई बाइक पर करतब दिखाता है। वहीं कोई मुंबई की मरीन बीच पर बैठकर वीडियो रिकॉर्डिंग करता है तो कई लोग ऐसे होते हैं जो झरने की ऊंचाई से कूद लगाते हैं। बीते दिनों एक वीडियो ऐसा सामने आया था जिसमें 2 लड़कों ने काफी ऊंचाई से गिर रहे झरने में कूद लगाई थी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया था।



(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)


http://dlvr.it/TBscbB

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: