मुंबई-नासिक हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कंटेनर ने 5 गाड़ियों को मारी टक्कर, चकनाचूर हुईं सभी कारें

July 14, 2024 0 Comments

महाराष्ट्र के मुंबई-नासिक नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। मुंबई-नासिक नेशनल हाईवे के कसारा घाट के धबधबा पॉइंट के पास एक कंटेनर ने 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी। कंटेनर की टक्कर से सभी पांचों गाड़ियां चकनाचूर हो गईं। सड़क पर दूर-दूर तक कार के शीशों के टुकड़े बिखर गए। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 



तेज रफ्तार कंटेनर का ब्रेक हुआ फेल





इस सड़क हादसे में मारुति सियाज, हुंडई, किआ, मारुति बलेनो जैसी पांच गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कसारा घाट में कंटेनर का ब्रेक फेल होने से ये हादसा हुआ है। तेज रफ्तार कंटेनर ने आगे जारी पांच गाड़ियों को टक्कर मारी है।







एक दिन पहले ही सड़क हादसे में 4 लोगों की गई थी जान





बता दें कि एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के नासिक जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ था। नेशनल हाईवे पर टायर फटने के कारण एक ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई थी। दो अन्य घायल हो गए थे। 



ट्रक का फट गया था टायर





एक अधिकारी ने बताया कि यह सड़क हादसा शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे के अडगांव के पास हुई थी। उन्होंने बताया कि नासिक से ओझर की ओर जा रहे ट्रक का टायर फट गया और वह विपरीत दिशा से आ रही एक कार से जा टकरा गया।



नासिक जा रहे थे कार सवार





कार में सवार रहमान सुलेमान तंबोली (48), उनके भतीजे अरबाज चंदूभाई तंबोली (21), सीज्जू पठान (40) और अक्षय जाधव (24) की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार लोग सतना कस्बे से नासिक जा रहे थे।


http://dlvr.it/T9ZYw0

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: