निया शर्मा ड्रेसिंग में देती हैं हॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर, आपको भी दिखना है ठांय तो लें सकती हैं इंस्पिरेशन

June 16, 2024 0 Comments

अगर आपको भी फैशन के सतह चलना पसंद हैं और बोल्ड लुक आज़माने में कोई झिझक नहीं होती है तो आप टीवी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस निया शर्मा से प्रेरणा ले सकती हैं। निया टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। टीवी पर बहु के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली निया असल ज़िन्दगी में बेहद बोल्ड हैं। उनका फैशन गेम हमेशा ऑन पॉइंट होता है, निया की ड्रेसिंग की बात करें तो उनके आगे बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस भी कम लगती हैं। चलिए हम आपको निया के कुछ बेहतरीन लुक दिखाते हैं। इन लुक को आप भी कॉपी कर सकती हैं।


इस ब्रालेट टर्टल नेक टॉप में निया बेहद सेक्सी नज़र आ रही हैं।ब्लैक ट्राउज़र के साथ उन्होने लेमन ग्रीन टर्टल नेक टॉप पहना है।साथ ही अपने बालों को खुला रखा है।अगर आप किसी रॉक शो में जाने का प्लान कर रही हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेसिंग आज़मा सकती हैं





इस बेबी पिंक कलर के कॉटन केडी लुक में निया बेहद खूबसूरत लग रही हैं।पिंक कलर के मिनी स्कर्ट के साथ हॉफ शोल्डर वाला टॉप उन्हें और आकर्षक दिखा रहा है।आप अगर किसी डिज़्नी पार्टी में जाना चाहती हैं तो ऐसा लुक आपके लिए परफेक्ट है।


 





इस पिंक कलर के इस जुट वाले मरमेड ड्रेस में निया बेहद हॉट लग रही हैं। सटल मेकअप के साथ सिल्वर जूलरी उनके लुक को एन्हैंस कर रही है। अपने वेकेशन पर आप इस तरह की ड्रेसिंग आज़मा सकती हैं।


 





इस वाइट मिनी ड्रेस में निया बेहद प्यारी लग रही हैं। खासकर, लाल रंग का पर्स और हील लुक को कॉन्ट्रास्ट कर रहे हैं जिस वजह से उनका अटायर और भी खिल रहा है।





वेवी हेयर के साथ इस ब्लैक कलर के इस ड्रेस में निया किसी रॉकस्टार से कम नहीं लग रही हैं।आप भी इस तरह का लुक आज़मा सकती हैं 


 





 


 


 


 


http://dlvr.it/T8M7Qn

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: