हिना खान से शहजादा धामी तक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इन स्टार्स का आज भी स्टारडम नहीं हुआ कम

June 10, 2024 0 Comments

राजन शाही का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों कई तरह के विवादों से घिरा हुआ है। इस शो को कई स्टार्स अलविदा कह चुके हैं तो वहीं कुछ को निकाल दिया गया। आए दिन राजन शाही और शहजादा धामी की अनबन को लेकर भी खबरें आती रहती है। वहीं YRKKH की कहानी रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला उर्फ ​​अरमान-अभिरा की वजह से लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। इस शो से जुड़े हर कलाकार को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की हिना खान से लेकर शहजादा धामी तक का नाम इस लिस्ट में शामिल है।



हिना खान 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पहली अक्षरा हिना खान बनी थीं। उन्होंने इसी शो से टीवी में डेब्यू किया और पहले ही शो से जबरदस्त नेम फेम कमा लिया। हिना खान ने शो से इस कदर पॉपुलैरिटी हासिल की, कि लोग आज भी उन्हें अक्षरा के नाम से जानते हैं।



करण मेहरा 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा को भी पॉपुलैरिटी से ही मिली है। इस शो में नैतिक का रोल प्ले कर वह दर्शकों के बीच पॉपुलर हुए थे।



शिवांगी जोशी

अक्षरा की बेटी का रोल प्ले करने वाली शिवांगी जोशी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के रोल के लिए जाना जाता है। नायरा के किरदार में लोगों ने उन्होंने बहुत पसंद किया है। आज वह टीवी की सबसे चहेती एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं।



मोहसिन खान 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सबसे पॉपुलर स्टार में से एक मोहसिन खान भी हैं। उनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी को देख कोई भी उनका फैन हो जाएगा। इस शो में उन्होंने कार्तिक का रोल प्ले किया था। नायरा और कार्तिक की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को आज भी बहुत पसंद है।



हर्षद चोपड़ा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीसरे जेनरेशन में अभिमन्यु बने हर्षद चोपड़ा को इस किरदार में बहुत पसंद किया गया। हर्षद चोपड़ा इसके पहले भी कई हिट शोज दे चुके हैं, लेकिन इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।



प्रणाली राठौड़

अब हिना और शिवांगी जोशी की तरह टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में प्रणाली राठौड़ भी शुमार हो गई हैं। अक्षरा के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया है।



शहजादा धामी

शहजादा धामी के शो से निकाले जाने के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय तक कंट्रोवर्सी से घिरा रहा है। राजन शाही संग अनबन को लेकर आए दिन नई अपडेट मिलती है। वहीं इस शो से उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है।



प्रतीक्षा होनमुखे

राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे को भी बाहर का रास्त दिखा जा चुका है, लेकिन उन्हें इस शो से खूब नेम फेम मिला है। इस सीरियल में उन्होंने रूही का रोल प्ले किया था।



रोहित पुरोहित

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिनेता रोहित पुरोहित इस शो से पहले कई पॉपुलर सीरियल में लीड रोल में नजर आ चुके हैं, लेकिन अरमान के किरदार में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया।



समृद्धि शुक्ला

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा का किरदार निभाकर समृद्धि शुक्ला भी टीवी की फेवरेट बहू की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। इस सीरियल को सभी ने पसंद किया है और फिलहाल शो में चौथी पीढ़ी की कहानी चल रही है।


http://dlvr.it/T84bQL

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: