Video: पीएम मोदी के रोड शो से भगवामय हुई काशी, देखें कैसा रहा नजारा

May 13, 2024 0 Comments

PM Modi Raod Show: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया। इसके बाद वह मंगलवार (14 मई) को नामांकर करेंगे। पीएम मोदी के इस रोड शो के लिए काफी समय से तैयारी चल रही थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा वाराणसी के लोगों ने भी इस रोड शो के लिए काफी तैयारी की थी। जब पीएम मोदी यहां पहुंचे तो पूरा काशी भगवामय हो गया। रोड शो के दौरान हर जगह 'हमार मोदी, हमार काशी' के पोस्टर लगे हुए थे। इसके अलावा पूरे शहर में रोड शो वाले रूट को फूलों से सजाया गया था।







रोड शो के पहले ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। जब पीएम मोदी सड़कों से गुजरे तो चारों तरफ लोगों की भीड़ जमा थी और गाने बज रहे थे। पीएम मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो शुरू किया। 



पांच किलोमीटर लंबा रोड शो





पीएम मोदी का यह रोड शो पांच किलोमीटर लंबा रहा। यह बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) चौराहे से शुरू हुआ और काशी विश्वनाथ धाम के गेट नंबर- 4 पर समाप्त हुआ। पीएम मोदी हमेशा ही नामांकन करने से एक दिन पहले अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो करते हैं। इस बार भी परंपरा को बनाए रखते हुए उन्होंने ऐसा किया। वह तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं। 2014 में उन्होंने इसकी शुरुआत की थी। इसके बाद 2019 में वह यहां से सांसद बने। अब उनके यहां से तीसरी बार सांसद बनने की उम्मीद है। कांग्रेस ने उनके खिलाफ प्रदेस अध्यक्ष अजय राय को टिकट दिया है।



काल भैरव की पूजा कर करेंगे नामांकन





मंगलवार को पीएम सुबह काल भैरव की पूजा के बाद एनडीए गठबंधन के नेताओं के साथ एक बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह नामांकन दाखिल करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद वह चुनाव प्रचार के लिए झारखंड जाएंगे।



यह भी पढ़ें-



काशी में PM मोदी का रोड शो, पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत; सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजूम



Lok Sabha Election 2024: PM मोदी का नामांकन कल, कई राज्यों के CM सहित ये बड़ी हस्तियां भी होंगी शामिल; जानें पूरे दिन का कार्यक्रम


http://dlvr.it/T6q7zT

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: