फ्लाइट में सीट को लेकर यात्रियों के बीच हुई मारपीट, एक दूसरे के मुंह पर दिए मुक्के ही मुक्के - VIDEO

May 11, 2024 0 Comments

फ्लाइट्स में अक्सर यात्रियों के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें दो यात्री सीट को लेकर आपस में ही भिड़ गए। मामला EVA एयर का है जब ताइवान से कैलीफोर्निया जा रही फ्लाइट में दो यात्री एक दूसरे से सीट को लेकर लड़ने लगे। 



सीट को लेकर हुई मारपीट





मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला तब बिगड़ा जब एक यात्री अपनी सीट छोड़कर किसी और की सीट पर बैठ गया। दरअसल, यात्री अपने बगल वाले सीट पर बैठे दूसरे यात्री के लगातार खांसने से परेशान हो गया था। ऐसे में हो रही परेशानी के कारण वह अपनी सीट बदलना चाहता था। ऐसा करते हुए वह अनजाने में दूसरे यात्री की सीट पर बैठ गया। जिस सीट पर वह यात्री बैठा था उस पर बैठने वाला शख्स जब अपनी सीट पर वापस लौटता है तो वह खुद की सीट पर बैठे यात्री से गुस्सा गया। फिर दोनों यात्रियों में बहस छिड़ गई और देखते ही देखते बहस मारपीट में बदल गई और दोनों तरफ से दनादन मुक्के चलने लगे।



लैंड होते ही यात्री हुए गिरफ्तार





वहीं, यात्रियों को ऐसे लड़ते देख फ्लाइट के क्रू मेंबर्स उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वे नहीं मानते और एक दूसरे के मारते रहते हैं। इसी बीच फ्लाइट की क्रू मेंबर को भी थोड़ी सी चोट आ गई। हंगामा बढ़ते देख लोगों में चीख पुकार मच गई। क्रू मेंबर्स लगातार उन्हें छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। आखिरकार फ्लाइट के लैंड होते ही दोनों यात्रियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AFlyGuyTravels नाम के अकाउंट से शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 71 हजार लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है।







ये भी पढ़ें:



फ्लाइट में सीट पर बैठे-बैठे आने लगी नींद तो महिला ने सोने के लिए लगाया गजब का दिमाग, Video देख छूट जाएगी हंसी



फोटो में कैसे छुपाएं अपना गंजापन, कपल ने Video शेयर कर दिया कमाल का IDEA


http://dlvr.it/T6km7s

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: