CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

March 26, 2024 0 Comments

CSK vs GT: आईपीएल 2024 के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हैं। ये मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव किया है। 


CSK की प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव




चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच के लिए महेश तीक्षना को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया है। महेश तीक्षना पिछले मैच में टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा थे। वहीं, मथीशा पथिराना को इम्पैक्ट प्लेयर की लिस्ट में शामिल किया गया है। ऐसे में वह इस मैच में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। मथीशा पथिराना पिछले मैच में नहीं खेले थे। 


मथीशा पथिराना के शानदार आंकड़े 




सीएसके की टीम ने आईपीएल 2023 का खिताब गुजरात टाइटंस को हराकर जीता था। इस खिताब को दिलाने में मतीशा पथिराना ने अहम भूमिका अदा की थी। उन्होंने 12 मैच में 19 विकेट झटके थे। CSK ने पथिराना को आईपीएल 2022 में एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया था। उन्होंने आईपीएल 2022 में 2 मैच खेलते हुए 2 विकेट ही हासिल किए थे। 


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन 




रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकिपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान।


गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन 


रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), शुभमन गिल (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, उमेश यादव, मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन।


ये भी पढ़ें


IPL 2024 में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को पहली जीत की तलाश, किसका इंतजार होगा खत्म?


IPL Schedule : दिल्ली में खेले जाएंगे आईपीएल के 5 मैच, नोट कीजिए डेट-टाइम और शेड्यूल


http://dlvr.it/T4drp3

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: