हरियाणाः मैंने किसी को बेवकूफ नहीं बनाया, बेवकूफों ने मुझे बनाया, शिक्षा को लेकर केजरीवाल के दावों पर लोगों ने ऐसे कसे तंज

May 30, 2022 0 Comments

29 मई को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक रैली के दौरान खट्टर सरकार पर जुबानी हमला बोला। हालांकि उनके बयानों पर सोशल मीडिया पर लोग तंज भी कस रहे हैं। दरअसल उन्होंने राज्य की शिक्षा, चिकित्सा व्यवस्था को लेकर खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “इनसे नये स्कूल नहीं बनते, इनसे नौकरियां नहीं निकलती और न ही इनसे अस्पताल बनते हैं।”

बता दें कि रविवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कुरुक्षेत्र में ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रैली में भाग लेने पहुंचे थे। केजरीवाल ने लोगों से कहा कि हमें एक मौका दे दीजिए हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे मौका दो, मैं हरियाणा के सरकारी स्कूलों में सुधार करूंगा। दिल्ली में सरकारी स्कूल इसके सबूत हैं। अब गरीब के बच्चे भी इंजीनियर और डॉक्टर बनेंगे। हमने दिल्ली के निजी स्कूलों को पिछले 7 सालों में फीस बढ़ाने की इजाजत नहीं दी।

केजरीवाल के इन दावों पर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। मोहित(@manni_1986) नाम के एक यूजर ने लिखा, “इसे कोई नया कंटेंट राइटर दे दो यार, हर रैली में एक ही तरह की बात।” इसके अलावा एक अन्य यूजर ने केजरीवाल की एक फोटो शेयर कर लिखा, “मैंने किसी को बेवकूफ नहीं बनाया, बल्कि बेवकूफों ने मुझे बनाया।” एक और यूजर ने लिखा, हरियाणा के स्कूल पहले से ही दिल्ली से बेहतर हैं।

भाजपा दंगाईयों का सम्मान करती है: केजरीवाल ने रैली में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी पार्टी में दंगाई हैं। देश में कहीं भी दंगा हो ये वहां जाकर दंगाईयों का सम्मान करते हैं। केजरीवाल ने कहा कि कुछ गुंडों ने अभी कुछ दिन पहले मेरे घर में हमला कर दिया था। इन्होंने अगले दिन सारे गुंडों का सम्मान किया।

खट्टर सरकार पर हमला: केजरीवाल ने सवाल पूछा कि मैंने 7 साल में 12 लाख नौकरियां दी हैं। अगले 5 साल में 20 लाख नौकरियां देने की हमारी योजना है। खट्टर साहब ने हरियाणा में कितनी नौकरियां दी? ये नौकरी नहीं देंगे। ये आपके बच्चों को गुंडई और दंगा करना सिखाएंगे और अपने बच्चों को पढ़ने विदेश भेजेंगे।

https://ift.tt/napJOPX

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: