डॉ मंत्री के रूप में सुजय विकेन की नियुक्ति? शिरडी में 'यह' विचारोत्तेजक कथन

December 22, 2020 0 Comments

म। टा। नासिक: शहर के विखे परिवार की तीसरी पीढ़ी के सदस्य अब केंद्र में मंत्री पद की तलाश कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री के साथ उनकी हालिया मुलाकात और शिरडी में उनके बाद के बयान ने जिले में चर्चा को जन्म दिया है। विखे का परिवार देर से। बालासाहेब विखे पाटिल लंबे समय तक सांसद रहे। वह कुछ समय के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री भी थे। उनके चिरंजीव और भाजपा के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल राज्य की राजनीति में उस तरह थे, जबकि उनके पिता देश की राजनीति में ऐसे ही थे। बालासाहेब विखे पाटिल की मृत्यु के बाद, उनके पोते डॉ। सुजय बीजेपी से सांसद बन गए हैं। इसलिए, यह माना जाता है कि वह अब देश की राजनीति में सक्रिय होंगे। एक सांसद के रूप में अपने पहले कार्यकाल में होने के बावजूद, उन्हें अब मंत्री पद की तलाश है। केंद्र में भाजपा सरकार की नीति, युवा और समर्थक-विरोधी रणनीति का लाभ उठाते हुए, विखे को मंत्रालय पद के लिए दौड़ में माना जाता है। वर्तमान में केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार पर चर्चा चल रही है। इसी तरह, पिछले हफ्ते, सांसद डॉ। विखे और उनके पिता राधाकृष्ण दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री शाह से मिले। उन्होंने इस सद्भावना उपहार की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की। हालाँकि, अब शिरडी में एक कार्यक्रम में, डॉ। विखे ने इस संबंध में एक विचारोत्तेजक वक्तव्य दिया है। "साईं बाबा की कृपा से, मैं केंद्र में एक मंत्री बन गया, लेकिन मैं श्रमिकों के साथ ही रहूंगा," मैंने कहा। उनके द्वारा शिरडी नगर पंचायत के नए पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया। वह उस समय बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, said हमारे विरोधियों को भाग्य के योगदान की तुलना में दोहरा मौका दिया गया है। लेकिन हमने संघर्ष किया है। अभी लोग मुझसे केवल दो सवाल पूछ रहे हैं, क्या आप केंद्र में मंत्री होंगे? और क्या राज्य सरकार में कोई बदलाव होगा? साईं बाबा की कृपा से, अगर मैं केंद्र में मंत्री बन जाता हूं, तो मैं कार्यकर्ताओं के साथ रहूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के नेतृत्व में भाजपा अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भाजपा संकट के समय हमारे परिवार के पीछे खड़ी थी। भले ही मैं सांसद बन जाऊं, लेकिन मेरे अंदर कुछ भी नहीं बदला है और न ही ऐसा होगा जब मैं मंत्री बनूंगा। ' अब विखे के बयान पर चर्चा शुरू हो गई है। ऐसा माना जाता है कि विखे की कार्यशैली के समीकरण के साथ चर्चा चल रही है, विखे के परिवार का समर्थन जो भाजपा चाहती है, विपक्ष को जवाब देने की कोशिश, वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे के अनुभव, भाजपा नेताओं की घर वापसी।


from Ahmednagar News | अहमदनगर बातम्या | Ahmednagar News in Marathi | Ahmednagar Local News - Maharashtra Times

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: